यूट्यूबर गौरव वासन ने खारिज किए Baba ka Dhaba के मालिक के आरोप, जानिए क्या कहा

यूट्यूबर गौरव वासन ने खारिज किए Baba ka Dhaba के मालिक के आरोप, जानिए क्या कहा
Advertisement

YouTuber Gaurav Wasan refutes fraud allegations by Baba ka Dhaba Owner and Shares Bank Account details

 

नई दिल्ली: कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फेमस हुए बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद ने हाल ही में यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. अब गौरव ने कांता प्रसाद के आरोपों पर जवाब दिया है और कहा कि बाबा के नाम पर जो भी पैसे हमें मिले हैं, उन्हें दे दी है.

Advertisement

‘सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे’
गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने आरोपों को झूठा करार दिया और दावा किया कि उन्होंने सभी पैसे बाबा को सौंप दिए हैं. गौरव ने बताया, ‘मुझ पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं. बाबा के नाम पर जो भी पैसे हमें मिले हैं, उन्हें दे दी है. हमें चेक द्वारा 233000 रुपये, NEFT द्वारा 1 लाख रुपये और पेटीएम में 45,000 रुपये मिले हैं.

’25 लाख रुपये मिलने की बात सच नहीं’
गौरव ने आगे कहा, ‘रिपोर्ट्स और बाबा दावा कर रहे हैं कि हमें 25 लाख रुपये मिले हैं, जो सच नहीं है. मेरा मानना है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा गुमराह किया गया है. यह साबित करने के लिए मैंने अपने बैंक खाते का विवरण और अन्य सभी प्रासंगिक सबूत, जो मेरे पास थे साझा किए हैं.

7 अक्टूबर को वायरल हुआ था वीडियो
बता दें कि दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा तब सुर्खियों में आया, जब यूट्यूबर गौरव वासन 7 अक्टूबर को एक वीडियो अपलोड किया था और बुजुर्ग कपल की हालत दिखाते हुए मदद की अपील की थी. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और बड़ी संख्या में लोग मदद के लिए आगे आए.

कांता प्रसाद ने गौरव के खिलाफ की शिकायत
बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि गौरव ने हमारे साथ विश्वासघात किया. उन्होंने मदद की अपील के बाद अपना, अपनी बीवी और भाई का अकाउंट नंबर दिया. सभी पैसे उनके पास ही आए. उन्होंने कभी नहीं बताया कि किसने कितने पैसे दिए.

Video-

Source link

Read more:

baba ka dhaba scam
baba ka dhaba case
baba ka dhaba owner
baba ka dhaba fir
baba ka dhaba youtuber name
baba ka dhaba menu list
baba ka dhaba location
baba ka dhaba digital
baba ka dhaba fraud
baba ka dhaba address
baba ka dhaba address delhi
Advertisement

Leave a Reply

Free website offer !!